LAPD ने उस अधिकारी द्वारा की गई शूटिंग की फुटेज जारी की जिसमें कथित तौर पर पुलिस पर गोली चलाने वाले बंदूकधारी की मौत हो गई थी


नयाअब आप फॉक्स न्यूज के लेख सुन सकते हैं!

लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग पिछले महीने की एक शूटिंग का डैशकैम और बॉडीकैम फुटेज जारी किया जिसमें पुलिस ने बंदूक से लैस एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी और कथित तौर पर पुलिस को गोली मार दी।

एलएपीडी ने एक बयान में घटना के बारे में लिखा, वैन नुय्स बुलेवार्ड और लॉरेल कैन्यन बुलेवार्ड के पास बंदूक के साथ 19 जून को रात लगभग 10:40 बजे पुलिस को एक रेडियो कॉल के माध्यम से सतर्क किया गया था। अधिकारियों के क्षेत्र में पहुंचने के बाद, उन्होंने एक व्यक्ति को बन्दूक के साथ देखा, जो संदिग्ध के विवरण से मेल खाता था।

इसके बाद अधिकारी अपने वाहनों से बाहर निकले और सुरक्षा के लिए अपनी कार के दरवाजों का इस्तेमाल किया। एक अधिकारी ने संदिग्ध पर चिल्लाया, लेकिन उसे नजरअंदाज कर दिया गया। वीडियो में दिख रहा है कि संदिग्ध ने अपनी कमर से बेशर्मी से बंदूक निकाली और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

उत्तरी कैरोलिना पुलिस ने करेन बेकर की एटीएम हत्या के बारे में नई जानकारी जारी की

व्यक्ति पुलिस की गोली से मारा गया था और उसकी चोटों के लिए इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। संदिग्ध उसकी चोटों के कारण दम तोड़ दिया अस्पताल में।

संदिग्ध, जिसे बाद में 24 वर्षीय ऑस्कर सैंटियागो के रूप में पहचाना गया, घटना के दौरान घायल होने वाला एकमात्र व्यक्ति था।

सैंटियागो कथित तौर पर एक भरी हुई 9 मिमी सेमी-ऑटोमैटिक हैंडगन से लैस था, जिसे पुलिस ने घटनास्थल पर बरामद किया था।

न्यूयॉर्क पुलिस अधिकारी की ‘कायरतापूर्ण घात’ में बोस्टन-क्षेत्र का व्यक्ति गिरफ्तार

ऑस्कर सैंटियागो की 19 जून को LAPD द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

ऑस्कर सैंटियागो की 19 जून को LAPD द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
(लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग)

एलएपीडी ने कहा कि यह निर्धारित करने के लिए जांच चल रही है कि क्या अधिकारियों के बल प्रयोग की आवश्यकता थी। विभाग ने कहा कि उसके विशेष बल जांच प्रभाग ने घटनास्थल पर प्रतिक्रिया दी थी और गवाहों का साक्षात्कार लिया और एकत्र किए गए सबूतों की निगरानी की।

आरोपी ने कथित तौर पर अपनी कमर से बंदूक निकाली और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

आरोपी ने कथित तौर पर अपनी कमर से बंदूक निकाली और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।
(लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग)

“पूरी जांच की समीक्षा पुलिस प्रमुख, पुलिस आयुक्तों के बोर्ड और महानिरीक्षक के कार्यालय द्वारा की जाएगी ताकि जांच की पूर्णता और सटीकता का निर्धारण किया जा सके और क्या घातक बल का उपयोग एलएपीडी की नीतियों और प्रक्रियाओं का अनुपालन करता है,” LAPD ने अपने बयान में कहा:.

कथित ली ज़ेल्डिन ने गुंडागर्दी के आरोप में हमला करने का प्रयास किया, कांग्रेसी की भविष्यवाणी के अनुसार तुरंत रिहा कर दिया गया

संदिग्ध को पुलिस ने गोली मार दी थी और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा, जहां उसने दम तोड़ दिया।

संदिग्ध को पुलिस ने गोली मार दी थी और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा, जहां उसने दम तोड़ दिया।
(आईस्टॉक)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

“इसके अलावा, लॉस एंजिल्स काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी का कार्यालय जिसने घटनास्थल पर प्रतिक्रिया दी, वह बाद की एफआईडी जांच, एकत्र किए गए सबूतों और गवाह के बयानों की समीक्षा करेगा कि यह निर्धारित करने के लिए कि क्या अधिकारी द्वारा इस्तेमाल किया गया बल उचित था,” बयान जारी रहा।



Source link

Leave a Comment