यूईएफए महिला चैम्पियनशिप: बेथ मीड की हैट्रिक से प्रेरित होकर इंग्लैंड नॉर्वे पर हावी


नयाअब आप फॉक्स न्यूज के लेख सुन सकते हैं!

बेथ मीड की हैट्रिक ने इंग्लैंड को प्रेरित किया महिला यूरोपीय चैम्पियनशिप एक निर्मम प्रदर्शन में सोमवार को नॉर्वे को 8-0 से हराने का रिकॉर्ड, जिसने मेजबान देश को एक गेम के साथ क्वार्टर फाइनल में भेज दिया।

जॉर्जिया स्टैनवे के पेनल्टी से ओपनर के बाद, एलेन व्हाइट से लॉरेन हेम्प के आसपास एक डबल था और एलेसिया रूसो भी ब्राइटन में 28,847 प्रशंसकों के सामने लक्ष्य ढूंढ रही थी।

FOXNEWS.COM पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

इंग्लैंड की बेथ मीड ने एलेन व्हाइट के साथ जश्न मनाया, ठीक, ब्राइटन & में इंग्लैंड और नॉर्वे के बीच महिला यूरो 2022 ग्रुप ए सॉकर मैच के दौरान अपनी टीम का पांचवां गोल करने के बाद;  होव कम्युनिटी स्टेडियम ब्राइटन, इंग्लैंड, सोमवार, 11 जुलाई, 2022।

इंग्लैंड की बेथ मीड ने एलेन व्हाइट के साथ जश्न मनाया, ठीक, ब्राइटन & में इंग्लैंड और नॉर्वे के बीच महिला यूरो 2022 ग्रुप ए सॉकर मैच के दौरान अपनी टीम का पांचवां गोल करने के बाद; होव कम्युनिटी स्टेडियम ब्राइटन, इंग्लैंड, सोमवार, 11 जुलाई, 2022।
(एपी फोटो / एलेसेंड्रा टारनटिनो)

यह महसूस करना एक अविश्वसनीय एहसास है जैसा कि मैं अभी करता हूं,” मीड ने कहा। “एक अविश्वसनीय रात।”

लगातार दो जीत के बाद, इंग्लैंड पूरा करता है ग्रुप ए शुक्रवार को उत्तरी आयरलैंड के खिलाफ, जो सोमवार के दूसरे गेम में ऑस्ट्रिया से 2-0 से हार गया।

नॉर्वे ने अपने शुरुआती गेम में उत्तरी आयरलैंड को 4-1 से हराया, लेकिन दो बार की यूरोपीय चैंपियन को इंग्लैंड के खिलाफ हरा दिया गया, यहां तक ​​​​कि महिला चैंपियंस लीग में सर्वकालिक अग्रणी स्कोरर एडा हेगरबर्ग की टीम के साथ भी।

नॉर्वे के कोच मार्टिन सोजग्रेन ने कहा, “हर कोई तबाह महसूस कर रहा है।” “मैं वास्तव में खिलाड़ियों के लिए वहां से बाहर होने और एक गेम में 8-0 से हारने के लिए भयानक महसूस करता हूं जिसे हम कुछ समय से देख रहे थे। हमने सोचा था कि हमारे पास एक अच्छी योजना थी और शुरुआत में अच्छा खेला। अंतिम 85 मिनट भयानक थे ।”

यूईएफए महिला चैंपियनशिप: ओपन टूर्नामेंट में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रिया को हराया

इंग्लैंड की बेथ मीड महिला यूरो 2022 ग्रुप ए सॉकर मैच के दौरान इंग्लैंड और नॉर्वे के बीच ब्राइटन &  होव कम्युनिटी स्टेडियम ब्राइटन, इंग्लैंड, सोमवार, 11 जुलाई, 2022।

इंग्लैंड की बेथ मीड महिला यूरो 2022 ग्रुप ए सॉकर मैच के दौरान इंग्लैंड और नॉर्वे के बीच ब्राइटन & होव कम्युनिटी स्टेडियम ब्राइटन, इंग्लैंड, सोमवार, 11 जुलाई, 2022।
(एपी फोटो / एलेसेंड्रा टारनटिनो)

परिणाम का आकार फीफा रैंकिंग में टीमों की स्थिति को नहीं दर्शाता है, जिसमें इंग्लैंड नंबर 8 और नॉर्वे 11 वें स्थान पर है।

इंग्लैंड एक में सात स्कोर करने वाली पहली टीम बनी यूरोपीय चैम्पियनशिप खेल जब रूसो 66 वें में कांस्य की डिलीवरी से आगे बढ़े।

Sjögren ने कहा, “हमने उनके लिए इसे थोड़ा आसान बना दिया,” खतरनाक जगहों पर गेंद को खोना। हमने कुछ बहुत, बहुत बुरी गलतियाँ कीं।

मीड ने पहले हाफ के चार मिनट में दो बार गोल किया, और कीरा वॉल्श के शॉट को रोके जाने के बाद करीब से टैप-इन के साथ दूसरे में हैट्रिक पूरी की।

इंग्लैंड की कोच सरीना विगमैन ने कहा, “यहां क्या हो रहा है? यह मेरे दिमाग में चल रहा था।” “हमने अच्छा खेला, नॉर्वे के पास हमारे खेल का जवाब नहीं था, उन्होंने हम पर दबाव नहीं डाला और हमने वास्तव में अच्छा काम किया, मौके बनाए, मौके बनाए और यह देखना बहुत सुखद था।”

2017 यूरोपीय चैंपियनशिप जीतने के बाद, अपने मूल नीदरलैंड का नेतृत्व करते हुए, विगमैन इंग्लैंड की पहली प्रमुख महिला खिताब देने की कोशिश कर रही है।

एलेक्स मॉर्गन ने अमेरिकी महिला फ़ुटबॉल को हैती पर जीत दिलाई

इंग्लैंड का जॉर्जिया स्टैनवे, ब्राइटन & में इंग्लैंड और नॉर्वे के बीच महिला यूरो 2022 ग्रुप ए सॉकर मैच के दौरान पेनल्टी स्पॉट से शुरुआती गोल करने के बाद जश्न मनाता है;  होव कम्युनिटी स्टेडियम ब्राइटन, इंग्लैंड, सोमवार, 11 जुलाई, 2022।

इंग्लैंड का जॉर्जिया स्टैनवे, ब्राइटन & में इंग्लैंड और नॉर्वे के बीच महिला यूरो 2022 ग्रुप ए सॉकर मैच के दौरान पेनल्टी स्पॉट से शुरुआती गोल करने के बाद जश्न मनाता है; होव कम्युनिटी स्टेडियम ब्राइटन, इंग्लैंड, सोमवार, 11 जुलाई, 2022।
(एपी फोटो / एलेसेंड्रा टारनटिनो)

बुधवार को ग्रुप ए में शुरुआती गेम में ऑस्ट्रिया पर 1-0 से जीत में इंग्लैंड की बढ़त की कमी पर संदेह का शानदार प्रदर्शन प्रदर्शन था, जब मीड ने भी स्कोर किया था। इंग्लैंड के पास ऑस्ट्रिया और नॉर्वे पर तीन अंकों की बढ़त है, जबकि उत्तरी आयरलैंड के पास कोई अंक नहीं है।

ऑस्ट्रिया ने दिन में अपनी पहली जीत साउथेम्प्टन के सेंट मैरी स्टेडियम में हासिल की।

ओपनर 19वें मिनट में आया जब सारा पुंटिगम की लो फ्री किक उत्तरी आयरलैंड की रक्षात्मक दीवार से हट गई और डिफेंडर कथरीना शिच्टल करीब से अंदर आ गईं।

स्थानापन्न कैथरीना नैशेनवेंग पेनल्टी क्षेत्र में घुस गई और 88वें में गोलकीपर जैकलिन बर्न्स के नीचे एक कम प्रयास किया।

डिफेंडर लौरा विएनरोइथर ऑस्ट्रियाई लोगों के लिए के कारण गायब थे सकारात्मक COVID-19 परीक्षण.

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

इंग्लैंड और नार्वे के बीच ब्राइटन &  होव कम्युनिटी स्टेडियम ब्राइटन, इंग्लैंड, सोमवार, 11 जुलाई, 2022।

इंग्लैंड और नार्वे के बीच ब्राइटन & होव कम्युनिटी स्टेडियम ब्राइटन, इंग्लैंड, सोमवार, 11 जुलाई, 2022।
(एपी फोटो / एलेसेंड्रा टारनटिनो)

मंगलवार को ब्रेंटफोर्ड में ग्रुप बी में स्पेन के खिलाफ जर्मनी के खेल से बाहर होने वाले फॉरवर्ड ली शूलर के साथ एक और कोरोनोवायरस मामले की घोषणा की गई। अब तक साफ चादर रखने के लिए इंग्लैंड के अलावा एकमात्र पक्ष होने पर भरोसा करने के लिए जर्मनों के पास एक मजबूत रक्षा है।

जर्मनी और स्पेन ने मंगलवार को मिल्टन कीन्स में खेलने वाले फिनलैंड और डेनमार्क के खिलाफ जीत के साथ शुरुआत की।



Source link

Leave a Comment