फॉक्स विश्लेषक के भाई की शूटिंग के बाद ‘अमेरिकाज मोस्ट वांटेड’ के जॉन वॉल्श ने शिकागो को ‘हत्या का मैदान’ कहा


नयाअब आप फॉक्स न्यूज के लेख सुन सकते हैं!

जॉन वॉल्श, “अमेरिकाज मोस्ट वांटेड” के मेजबान और नेशनल सेंटर फॉर मिसिंग एंड एक्सप्लॉइटेड चिल्ड्रेन (एनसीएमईसी) के सह-संस्थापक, ने बताया शिकागो एक “हत्या क्षेत्र” के रूप में बुधवार को “हैनिटी” पर।

उनकी टिप्पणी फॉक्स न्यूज के विश्लेषक जिआनो कैल्डवेल के 18 वर्षीय भाई, क्रिश्चियन के लगभग एक महीने बाद आई है। घातक रूप से गोली मार दी 24 जून को जब वह दोस्तों के साथ बाहर गया हुआ था।

“अमेरिका के सबसे महान शहरों में से एक पवित्र नर्क में उतर गया है,” वॉल्श ने कहा। यह एक हत्या का मैदान है। शिकागो एक हत्या का मैदान है जिसमें कोई संकल्प नहीं, कोई न्याय नहीं है। पुलिस वाले बहुत परेशान हैं।”

गुरुवार तक, शिकागो पुलिस विभाग सक्रिय रूप से उस शूटिंग की जांच कर रहा है जिसमें एस विन्सेनेस एवेन्यू के 11400 ब्लॉक पर ईसाई मारे गए और दो अन्य पीड़ित घायल हो गए। अन्य पीड़ित, एक 31 वर्षीय पुरुष और 25 वर्षीय महिला, ईसाई के लिए अज्ञात थे।

फॉक्स न्यूज के विश्लेषक जिआनो काल्डवेल ने भाई को छोड़ दिया, शिकागो में बुरी तरह से गोली मार दी, आराम करने के लिए: ‘लौ प्रज्वलित हो गई है’

जॉन वॉल्श पर दिखाई दिया "Hannity" फॉक्स न्यूज के विश्लेषक जिआनो काल्डवेल के भाई क्रिश्चियन की गोली मारकर हत्या के बाद शिकागो में अपराध की स्थिति पर चर्चा करने के लिए।

जॉन वॉल्श फॉक्स न्यूज के विश्लेषक जियानो काल्डवेल के भाई, क्रिश्चियन की गोली मारकर हत्या के बाद शिकागो में अपराध की स्थिति पर चर्चा करने के लिए “हैनिटी” पर दिखाई दिए।
(फॉक्स न्यूज़)

एक अज्ञात पुरुष अपराधी एक काली पालकी में घुस गया और शूटिंग के बाद पूर्व की ओर भाग गया, के अनुसार पुलिस विभाग.

“यह अकल्पनीय है,” वाल्श ने कहा। “जियानो काल्डवेल का भाई, ईसाई, बस वही कर रहा है जो युवा लोग गर्मियों में शिकागो में करते हैं, और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई।”

फॉक्स न्यूज एनालिस्ट जिआनो कैल्डवेल ने याद किया भाई, 18, शिकागो में बुरी तरह से गोली मार दी: ‘ऑल आई वांट… इज जस्टिस’

“आप शिकागो में न्याय पाने के लिए हमेशा के लिए इंतजार कर सकते हैं,” उन्होंने जारी रखा, यह देखते हुए कि 2021 में शिकागो में 800 पीड़ित मारे गए थे, एक चौथाई सदी में एक ही वर्ष में द विंडी सिटी में मारे गए सबसे अधिक लोगों को चिह्नित करते हुए, केवल लगभग आधा उन हत्याकांड की जांच को हल किया गया था, जैसे फॉक्स 32 शिकागो की सूचना दी।

इस बीच, 2020 में 3,000 से अधिक की तुलना में 2021 में लगभग 3,500 शूटिंग हुई।

क्रिश्चियन को उनकी मुस्कान, अपने दोस्तों और परिवार के लिए उनके प्यार के साथ-साथ खेल, वीडियो गेम और संगीत में उनकी रुचि के लिए याद किया जाता था।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

कैल्डवेल और उनके भाई नौ भाई-बहनों में से दो थे, जो शिकागो में बड़े हुए थे। उन्होंने बार-बार शहर की “सॉफ्ट-ऑन-क्राइम” नीतियों की आलोचना की है जो बार-बार अपराधियों को सड़कों पर वापस आने की अनुमति देती हैं। 2004 में जन्मे क्रिस्टियन नौ भाई-बहनों में सबसे छोटे थे और इस साल सिर्फ 18 साल के हुए थे। कैल्डवेल ने पहले फॉक्स न्यूज डिजिटल को बताया था कि क्रिश्चियन और उनके अन्य छोटे भाई उनके बेटों की तरह हैं क्योंकि कैलडवेल उनके जीवन में पिता की तरह हैं।

क्रिश्चियन को 9 जुलाई को वन पार्क के ओक पार्क कब्रिस्तान में दफनाया गया था।



Source link

Leave a Comment