कायले मैकनी ने सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को ‘सक्षम’ करने के लिए मीडिया पर निशाना साधा


नयाअब आप फॉक्स न्यूज के लेख सुन सकते हैं!

व्हाइट हाउस के पूर्व प्रेस सचिव कायले मैकनी सोमवार को “हैनिटी” में शामिल हुए, जिसमें जस्टिस और ब्रेट कवानुघ के घरों के बाहर विरोध प्रदर्शनों पर चर्चा करने के लिए प्रदर्शनकारियों के बाहर प्रदर्शन के बाद डीसी में एक रेस्तरां छोड़ने के लिए मजबूर किया गया।

कायली मैकनी: प्रेस सचिव, काराइन जीन-पियरे ने कहा, ओह, ठीक है, यह लोकतंत्र है। ओह, यह लोकतंत्र है, काराइन? अच्छा कृपया अपने पते के साथ पास करें। मुझे यकीन है कि आप स्वेच्छा से ऐसा करेंगे, ताकि लोग आपके घर पर विरोध कर सकें। पीट बटिगिएग, आपने उसे संदर्भित किया, उसने कहा कि लोग परेशान हैं, ठीक है, मुझे यकीन है कि अगर लोग आपके घर पर ऐसा कर रहे होते तो आपको अच्छा लगेगा। इस दौरान, कवनुघ के घर पर क्या हुआ? विरोध नहीं था, यह एक हत्यारा था जो उसके घर आया था। इसकी अनुमति केवल इसलिए है क्योंकि इसे मीडिया द्वारा सक्षम किया गया है।

AOC ने कवनौघ का मज़ाक उड़ाया और DC रेस्त्रां के बाहर प्रताड़ित किया गया: ‘घृणित’

आज, मैंने कवानुघ हत्या के प्रयास की निंदा करते हुए बिडेन को गुगल किया, बस यह देखने के लिए कि क्या मैंने सप्ताहांत में कुछ याद किया, अगर उसने इसकी निंदा की। खैर रॉयटर्स की हेडलाइन यह थी: बिडेन ने जस्टिस कवानुघ को धमकी देने वाले व्यक्ति के कार्यों की निंदा की. ओह, यह नया है, यह कब हुआ? यह 8 जून की एक हेडलाइन थी और जब आप लेख के वास्तविक शब्दों को पढ़ते हैं, तो यह कहता है कि उनके प्रेस सचिव ने इसकी निंदा की, हालांकि शीर्षक कहता है कि बिडेन ने ऐसा किया था। मैं आपको यह बताता हूँ, किसी भी समय ट्रम्प ने विशेष रूप से निंदा नहीं की मेरी प्रेस ब्रीफिंग से पहले कुछ, मेरी बात का होना काफी नहीं था, राष्ट्रपति ट्रम्प हमेशा पालन करेंगे, लेकिन वह पर्याप्त नहीं था।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

रॉयटर्स के लिए शीर्षक पढ़ा होगा ‘राष्ट्रपति ट्रम्प ने हत्या के प्रयास की निंदा करने से इंकार कर दिया’ क्योंकि यह अपर्याप्त था यदि उनके प्रेस सचिव ने उनकी ओर से बात की। ये हैं खेल के अलग-अलग नियम और प्रेस उस तरह की हिंसा को सक्षम बनाता है जो हम देख रहे हैं जब वे राष्ट्रपति को सक्षम करते हैं जो इसकी निंदा नहीं करेंगे।

यहां देखें पूरी चर्चा:



Source link

Leave a Comment